पांच हजार की रिश्वत लेते डिस्कॉम का एईएन सुरेन्द्र बंसल चढ़ा बाड़मेर एसीबी के हत्थे

पांच हजार की रिश्वत लेते डिस्कॉम का एईएन सुरेन्द्र बंसल चढ़ा बाड़मेर एसीबी के हत्थे
Spread the love

सिंगल से थ्री फेज लोड बढ़ाने के एवज में मांगे थे 15 हजार रुपए

समदड़ी व सिवाना में भी सहायक अभियंता के पद पर रह चुका है रिश्वत का आरोपी 

बाड़मेर

 पांच हजार की रिश्वत लेते डिस्कॉम का एईएन गुरुवार को एसीबी के हत्थे चढ़ गया। बाड़मेर एसीबी ने भी देर नही लगाते हुए उन्हें रंगे हाथों दबोच लिया है। एईएन ने परिवादी से सिंगल से थ्री फेज लोड बढ़ाने के एवज में पन्द्रह हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी। एसीबी टीम आरोपी से पूछताछ करने के साथ उसके क्वार्टर सहित घर की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एईएन बाड़मेर डिस्कॉम सिटी सेकेंड में कार्यरत है। पूर्व में आरोपी समदड़ी व सिवाना में भी सहायक अभियंता के पद पर रह चुका है।

यह है पूरा मामला

एसीबी टीम को परिवादी की ओर से शिकायत मिली थी कि सिंगल फेज लाइट को थ्री फेज लाइट लोड की फाइल लगवाई हुई थी। लेकिन एईएन सुरेंद्र कुमार बंसल थ्री फेज लोड के लिए 15 हजार रुपए की डिमांड कर रहा है। एसीबी टीम ने 10 हजार रुपए की रिश्वत राशि देकर सत्यापन करवाया। आज शेष 5 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते उसे पकड़ा है।

 

बाड़मेर एसीबी टीम ने की कार्रवाई

एसीबी डिप्टी किशनसिंह के मुताबिक गुरुवार को परिवादी को 5 हजार रुपए रिश्वत के रुपए देकर एईएन के क्वार्टर पर भेजा। रिश्वत राशि लेते एसीबी टीम ने आरोपी को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी डिस्कॉम सिटी सेकेंड में एईए पद पर कार्यरत है।

 

एक टीम को उसके घर व ठिकानों पर

एसीबी टीम ने उसके सरकारी क्वार्टर पर कार्रवाई करने के बाद उसे सदर थाने ले गए। फिलहाल एसीबी पूछताछ कर रही है। वहीं एक टीम को उसके आवास सहित ठिकानों पर भेजा है। वहां पर जांच-पड़ताल की जा रही है।

संपादक: भवानी सिंह राठौड़ (फूलन)

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!