व्यापारिक प्रतिस्पर्धा के चलते लाठी से वार कर पिता-पुत्र को किया घायल

व्यापारिक प्रतिस्पर्धा के चलते लाठी से वार कर पिता-पुत्र को किया घायल
Spread the love

पाली

पाली में मंगलवार दोपहर को कुछ लोगों ने लाठियों से हमला कर पिता-पुत्र को गंभीर घायल कर दिया। जिन्हें इलाज के लिए पाली के बांगड़ हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के अनुसार पाली के इंद्रा कॉलोनी निवासी 45 साल के नरेश माली पुत्र ओमप्रकाश माली की सुंदर नगर में जनरल स्टोर है। दोपहर का उनका 22 साल का बेटा सौरभ माली जनरल स्टोर से इंद्रा कॉलोनी स्थित घर जा रहा था। इस दौरान उनके शॉप से कुछ दूरी पर जनरल स्टोर चलाने वाले व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर लाठियों से हमला कर दिया। बेटे के चिल्लाने की आवाज सून नरेश माली दुकान छोड़ उसे बचाने के लिए भागे तो आरोपियों ने उन पर भी लाठियों से हमला कर घायल दिया। हमले में दोनों पिता-पुत्र के सिर पर गंभीर चोट लगी। दोनों को इलाज के लिए परिजन पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां दोनों का इलाज जारी है।

 

व्यापारिक प्रतिस्पर्धा के चलते किया हमला

घायल नरेश माली का आरोप है कि उनकी दुकान से कुछ दूरी पर दुर्गाराम नाम के व्यक्ति की किराणे की शॉप है। उसकी दुकान कम चलती है। इससे वह उससे व्यापारिक प्रतिस्पर्धा रखता है और रंजिश रखता है। इसी रंजिश के चलते आज उसने अपने कुछ परिचितों के साथ मिलकर उसके बेटे पर हमला कर दिया और वे बचाने गए तो उनके सिर पर भी लाठी से वार कर उन्हें घायल कर दिया।

 

3 मार्च को बेटी की थी शादी, कुछ दिन पहले ही खोली शॉप

जानकारी के अनुसार नरेश माली की बेटी की 3 मार्च को शादी थी। इसके चलते वे पिछले कुछ दिनों से शॉप बंद कर बेटी की शादी में जुटे थे। दो दिन पहले ही उन्होंने शॉप खोली थी और आरोपी ने उनके बेटे और उन पर हमला कर दिया।

संपादक: भवानी सिंह राठौड़ (फूलन)

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!