सरकारी गाड़ी ने दुपहिया वाहन को मारी टक्कर, चालक की मौत

सरकारी गाड़ी ने दुपहिया वाहन को मारी टक्कर, चालक की मौत
Spread the love

बालोतरा

जिला पुलिस अधीक्षक हरिशंकर की सरकारी गाड़ी की टक्कर् से एक बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा सुबह ब्राह्मधाम तीर्थ के निकट हुआ। हादसे के बाद घायल युवक को अस्पताल लाने के लिए पुलिस द्वारा कोई प्रयास नही किये गये ओर देर होने के कारण बाइक चालक की मौत हो गयी। बाद मे नाहटा अस्पताल मे बड़ी तादाद मे लोग एकत्रित हो गये। सूचना मिलने पर विधायक अरुण चौधरी व पूर्व राजस्व अमराराम चौधरी भी अस्पताल पंहुचे और मृतक के परिजनों एवं समाज के लोगो से वार्ता की। मृतक के समाज के लोगो ने पुलिस अधीक्षक को निलंबित करने एवं मृतक के परिजनों को सरकारी नौकरी देने की मांग की है। प्रत्यक्षदर्शी शैतान सिंह ने बताया की एसपी की कार 150 की स्पीड से आई और ओवरटेक करते वक्त बाइक को सामने से टक्कर मार दी। बाइक पर किशोर सिंह उम्र 28 वर्ष पुत्र घेवरसिंह राजपुरोहित सवार थे। बाड़मेर के बिच्छूकला शिव विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि किशोर सिंह 20 फीट तक उछलकर गिरा। किशोर बाइक से आसोतरा से बालोतरा की तरफ जा रहे थे।

 

रोंग साइड से किया ओवरटेक

हादसे के बाद एसपी हरिशंकर से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जसोल थाना इंचार्ज दीप सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचने से पहले घायल को हॉस्पिटल ले गए थे। इससे ज्यादा मुझे जानकारी नहीं है। उधर, घटना को लेकर पुलिसकर्मी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। प्रत्यक्षदर्शी शैतान सिंह ने कहा की बालोतरा एसपी हरिशंकर बालोतरा से सिवाना जा रहे थे। माजीवाला गांव के पास ड्राइवर ने रॉन्ग साइड से ओवरटेक किया और सिंगल-लेन सड़क पर सामने से आती बाइक को उड़ा दिया। एयरबैग खुलने से कार में सवार सभी सुरक्षित बच गए।

 

दो बेटियों के सिर से उठा पिता का साया

किशोर की शादी चार साल पहले शादी हुई थी। उसकी एक बेटी 6 महीने और दूसरी बेटी 2 साल की है। किशोर बालोतरा में आर्किटेक्ट इंजीनियर थे। वह लंबे समय से बालोतरा में ही काम कर रहे थे।

संपादक: भवानी सिंह राठौड़ (फूलन)

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!