विधानसभा में ऐसा जवाब दूंगा कि भाग जाएंगे: डोटासरा

विधानसभा में ऐसा जवाब दूंगा कि भाग जाएंगे: डोटासरा
Spread the love

बोले: तारानगर वाले नेताजी ने कौनसी चक्की का आटा खाया

जयपुर

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सीएम भजनलाल शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी पूछ रहे थे कौनसी चक्की का आटा खाते हैं जो चार चार आरएएस बन गए ? तारानगर से लड़ने वाले नेताजी राजेंद्र राठौड़ से पूछ लीजिए कौनसी चक्की का आटा खाया। वो ही पूछते थे कौनसी चक्की का आटा खाया है, अब उनसे पूछ लीजिए। दरअसल, बुधवार को पीसीसी में बैठक का आयोजन किया गया था। यहां बैठक के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा- 6 महीने और रुक जाओ इनके यहां क्या-क्या कारनामें होते हैं। उन्होंने व्यक्तिगत आरोप लगाया है, वह लगा सकते हैं। मैं जब राजस्थान विधानसभा में बोलूंगा उनके हर आरोप का जवाब दूंगा, उनके कान खड़े हो जाएंगे, उनकी सुनने की क्षमता नहीं होगी और चिल्ला चिल्ला कर बाहर निकल जाएंगे, भाग जाएंगे।

 

 

कुछ है तो जांच करवा लो

 

डोटासरा ने कहा की अब वो किस स्तर पर चर्चा को ले जाना चाहते हैं, इस पर अभी ज्यादा कहने की जरूरत नहीं है। कुछ है तो जांच करवा लीजिए, उनके पास तो सारी एजेंसियां हैं। ये आरोप लगा सकते हैं, जो डबल इंजन की सरकार बताते हैं, केंद्र की एजेंसियां उनके कब्जे में हैं जो तांडव नृत्य मचा रखा है वह सबके सामने है। चंडीगढ़ में मेयर के चुनाव में क्या किया सबके सामने है। लालू और उनके बेटे को ईडी बुला रही है, झारखंड में सीएम को बुला रहे हैं। हमारे यहां भी ईडी वाले चाय नाश्ता करके गए थे। जनता इन्हें जान चुकी है।

 

सीएम भजनलाल ने कहा था- एक ही परिवार से चार-चार आरएएस बन रहे हैं, कौनसी चक्की का आटा खाते हैं ?

सीएम भजनलाल शर्मा ने राज्यपाल के अभिभाषण पर बहस का जवाब देते हुए डोटासरा पर नाम लिए बिना तंज कसा था। सीएम भजनलाल ने कहा था कि कई सदस्य तो ऐसे है, जिन्होंने खुद ने तो कुछ काम नहीं किया। वो अपने पिता और पूर्वजों की खा रहे हैं। लेकिन बात बड़ी-बड़ी करते हैं। इसलिए एक ही परिवार के 3-3, 4-4 सदस्य आरएएस सिलेक्ट हो रहे थे। वो कौनसी चक्की का आटा खाते थे, कहां का पानी पीते थे। यहीं नहीं आगे सुनिए, नम्बर भी सबके बराबर आ रहे हैं। लेकिन वो तो वहीं करेगा, जो उसे कहा गया है।

संपादक: भवानी सिंह राठौड़ (फूलन)

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!