टैगोर स्कूल का वार्षिकोत्सव 4 को, नारीशक्ति डॉ. रूमा देवी करेगी शिरकत

टैगोर स्कूल का वार्षिकोत्सव 4 को, नारीशक्ति डॉ. रूमा देवी करेगी शिरकत
Spread the love

ओसियां

कस्बे में स्थित टैगोर पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल का वार्षिकोत्सव ‘उड़ान-2024’रविवार, 4 फरवरी को विद्यालय प्रांगण में धूमधाम से मनाया जाएगा। विद्यालय के निदेशक सुभाष जाखड़ ने जानकारी में बताया कि वार्षिकोत्सव बीकानेर विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति डॉ. गंगाराम जाखड़ के सानिध्य में आयोजित होगा। मुख्य वक्ता पूर्व जॉइंट डायरेक्टर डॉ. भल्लूराम बिश्नोई, मुख्य अतिथि नारीशक्ति के रूप में विख्यात डॉ. रूमा देवी एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता ओसियां एसडीएम राजीव शर्मा करेंगे। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि सीधी मारवाड़ी फेम कौशल्या चौधरी, ओसियां डिप्टी एसपी मदनलाल रायल, ओसियां तहसीलदार राजबहादुर सिंह, आरएएस रमेश चौधरी,सीबीईओ प्रदीप कुमार खत्री एवं नागेश्वर सिंह होंगे।

संस्थान के अध्यक्ष जगदीशचन्द्र जाणी ने शुक्रवार को जानकारी में बताया कि वार्षिकोत्सव में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ही राजकीय सेवा में चयनित पूर्व विद्यार्थियों, गत बोर्ड परीक्षा परिणाम में अव्वल रहने वाले विद्यार्थियों, साइंस ओलंम्पियाड में गोल्ड मेडल विजेताओं, रंग दे वीर प्रतियोगिता में नेशनल लेवल पर रैंक हासिल करने वाली छात्रा अंजू बिश्नोई एवं खेलकूद में अव्वल विद्यार्थियों का सम्मान किया जाएगा।

संस्थान के सचिव सुरेश कुमार जाखड़ ने विद्यालय में वार्षिकोत्सव के आयोजन को लेकर चल रही तैयारियों का जायजा लिया एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

संपादक: भवानी सिंह राठौड़ (फूलन)

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!