नव नियुक्त भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सिलोर का जगह-जगह स्वागत

नव नियुक्त भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सिलोर का जगह-जगह स्वागत
Spread the love

 पहली बार समदडी पहुँचने पर कार्यकर्ताओ ने जोगेन्द्र सिंह सिलोर का किया भव्य स्वागत 

समदड़ी

भाजपा राजस्थान के नवनियुक्त प्रदेश प्रवक्ता डॉ. जोगेंद्र सिंह सिलोर का पहली बार समदडी पहुँचने पर कार्यकर्ताओ ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान सिलोर ने सभी कार्यकर्ताओ से चुनाव में लगने का आह्वान करते हुए बताया कि भाजपा नेता नहीं, कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। सरपंच संघ अध्यक्ष खेतसिंह कोटड़ी ने सिलोर को दिये इस नये दायित्व के लिए प्रदेश नेतृत्व का आभार जताया। ओबीसी मोर्चा ज़िला अध्यक्ष इन्दाराम ने बताया कि ये भाजपा ही है जहां हर भाजपा कार्यकर्ता को महत्व दिया जाता हैं। अशोक सिंह अर्थंडी ने सिलोर के राजनैतिक जीवन से सबको परिचय करवाया। गणपतराज मेहता ने बताया कि संगठन की मजबूती से ही इस बार भाजपा चार सो का आँकड़ा पार कर पुनः मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएगी। सोशल मीडिया ज़िला सह संयोजक श्री देवेंद्र बोराना ने सभी का आभार प्रकट किया। इस दौरान संतोष गर्ग, अनिरुद्ध सिंह, अशोक दर्जी, जगदीश सैन, सूरेश सुखाडिया आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

ब्राह्मण महासभा की ओर से किया स्वागत

राजस्थान ब्राह्मण महासभा द्वारा गौर का चौक समदड़ी में नवनियुक्त भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता जोगेंद्र सिंह राजपुरोहित निवासी सिलोर का स्वागत किया गया। जितेंद्र दवे की अध्यक्षता में स्वस्ति वाचन के साथ पंडित जितेंद्र दवे पातों का वाड़ा द्वारा तिलक लगवा कर अभिनंदन किया गया। इस मौके पर जितेंद्र दवे, चंदनसिंह राजपुरोहित, सत्यनारायण राजपुरोहित, ललित दवे, सुरेश भासा, अशोकसिंह राजपुरोहित, सुनील दवे, हनुमान सिंह चोथसिंह, सोहनसिंह, घेवरसिंह आदि ने सिलोर को बधाई दी।

 

घोटालों पर कानून काम करेगा

बीजेपी के नवनियुक्त प्रवक्ता डॉ. जोंगेंद्र सिंह सिलोर ने जोधपुर सहित अन्य जगहों पर हो रहे विरोध को लेकर कहा कि बीजेपी परिवार बड़ा परिवार है। इसमें छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं। हम मिल बैठकर निपटारा कर लेंगे। पेपर लीक घोटाले की तरह संजीवन सहित अन्य घोटालों पर कानून अपना काम करेगा। इसमें पार्टी का कोई हस्तक्षेप नहीं है। गौरतलब हो कि बीते दिनों बीजेपी ने प्रदेश संगठन में अलग-अलग नियुक्तियां दी। इसमें प्रवक्ताओं की घोषणा की गई थी। जिसमें सिलोर को प्रवक्ता बनाया गया है। प्रवक्ता बनने के बाद पहली बार समदड़ी पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने मीडिया बातचीत में दावा करते हुए कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में 400 से पार सीटें जीतेगे। यह भारतीय जनता पार्टी का संकल्प है। सिलोर ने संजीवनी घोटाले पर कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत का निर्माण ही भारतीय जनता पार्टी का मूल उद्देश्य है। भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की जा रही है। जिस प्रकार पेपर लीक घोटाले में जो लोग सामने आए उनको पकड़-पकड़ जेल में डालने का काम सरकार कर रही है। निश्चित तौर पर संजीवनी घोटाला हो या कोई और घोटालों कानून अपना काम करेगा उसमें किसी प्रकार से पार्टी का हस्तक्षेप नहीं है। जो लोग इन घोटालों में आरोपी है उन पर कानून अपना काम करेगी। उसमें पार्टी का किसी भी तरीके से कोई हस्तक्षेप नहीं हैं।

संपादक: भवानी सिंह राठौड़ (फूलन)

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!