शादी को लेकर गाँव पहुंचा था परिवार, चोरों ने किए हाथ साफ

शादी को लेकर गाँव पहुंचा था परिवार, चोरों ने किए हाथ साफ
Spread the love

लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात, तलवार व इनवर्टर का यूपीएस भी ले हुए फरार

रेवदर

समीपवर्ती अनादरा थाने के सनवाडा गाँव में मंगलवार को अज्ञात चोरों ने शादी समारोह के लिए पहुंचे परिवार बाहर जाने पर मौके का फायदा उठाकर हाथ साफ कर दिए ओर घर के ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। भाणजी की शादी के चलते सूरत से परिवार सनवाडा गांव पहुंचा था। लेकिन मकान मालिक के सूरत जाने व मकान मालिक की पत्नी पीयर जाने के बाद चोरों ने धावा बोल दिया। मकान मालिक की पत्नी के घर पहुंचने पर देखा तो घर का ताला भी टूटा हुआ था। वही अंदर जाकर देखा तो पूरे घर में कपड़े सहित अन्य सामान बिखरा हुआ था। वारदात की सूचना सूचना के बाद अनादरा पुलिस भी मौके पर पहुंची और चोरी की वारदात के बारे में जानकारी जुटाई। इसके बाद मकान मालिक द्वारा सूरत से घर पहुंचने पर अनादरा थाने में चोरी की वारदात को लेकर रिपोर्ट दी। जिसमें नकदी व लाखों रुपए के जेवरात अज्ञात चोरों ने पार कर दिए। मकान मालिक ने बताया कि घर के मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ नहीं है जिसके चलते अंदेशा है की दीवार खुद कर घर में अज्ञात चोर घुसे होंगे। ओर घर के अन्दर लगे तीन ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।

 

भाणजी की शादी के चलते गांव आया था परिवार 

अनादरा थाने के सनवाडा क निवासी हडमत सिंह पुत्र सरदार सिंह सोलंकी ने थाने में रिपोर्ट देलर बताया की मैं पूरे परिवार के साथ सूरत में निवास करता हूं लेकिन कुछ दिन पूर्व भाणजी की शादी होने के चलते सनवाड़ा गांव घर पर आए हुए थे। इसके बाद शादी पूर्ण होने पर सूरत चला गया था वही मेरी पत्नी 27 अप्रैल को अपने पीयर चली गई। लेकिन जब 30 अप्रैल शाम 4:00 बजे मेरी पत्नी प्यार से वापस सनवाडा घर पर पहुंची तो गेट के ताले टूटे हुए थे वही अंदर जाकर देखा तो लोहे की पेटी में रखे हुए 90 हजार नकद वह ज्वेलरी भी चोरी हो गई थी। जो भाणजी की शादी होने के चलते साथ लेकर पहुंचे थे। जैसे ही मुझे ज्वेलरी चोरी होने की सूचना मिली तो मैं सूरत से रवाना होकर सनवाडा गाँव पहुंचा ओर थाने में रिपोर्ट दी।

सनवाडा गांव के एक घर में हुई चोरी की वारदात में अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात भी पार कर दिए। जिसमें आडु सोने की एक नंग वजन 30 ग्राम,कान के झुमके 2 नंग 20 ग्राम, पंसीया दो नंग 30 ग्राम, मेंमद एक नंग 15 ग्राम, रकडी एक नंग 5 ग्राम, पटीया सेट एक नंग 15 ग्राम, अंगुठी दो नंग 6 ग्राम, चेन एक नंग 18 ग्राम, चांदी का गिलास 250 ग्राम, चांदी का लोटा 200 ग्राम, चांदी की पायल दो नंग 20 तोला, चांदी की वाटी दो नंग 200 ग्राम, एक तलवार व इनवर्टर का युपीएस भी अज्ञात चोर चोरी कर लेकर फरार हो गए।

संपादक: भवानी सिंह राठौड़ (फूलन)

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!