बेटी को मारने की धमकी देकर तलाकशुदा महिला के साथ बलात्कार करता रहा दरिंदा

बेटी को मारने की धमकी देकर तलाकशुदा महिला के साथ बलात्कार करता रहा दरिंदा
Spread the love

नकारी पुलिस, एफआईआर दर्ज करवाने के बाद भी आरोपी को पकड़ने में नाकाम 

ड्राइवर शंकरलाल मीणा बार बार फोन कर बनाता था महिला के साथ दोस्ती करने का दबाव 

पाली

पाली में एक तलाकशुदा महिला ने 39 साल के व्यक्ति के खिलाफ डरा-धमकाकर कई बार रेप करने का आरोप लगाते हुए रानी थाने में मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता का आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के 20 दिन बाद भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। ऐसे में आरोपी से उसे अपनी जान का खतरा है। पाली जिले के रानी थाने में एक तलाकशुदा महिला ने 16 फरवरी 2024 को रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में बताया की 3 साल पहले नाडोल निवासी मुकेश कुमार उम्र 39 वर्ष पुत्र शंकरलाल मीणा बेटी की स्कूल में ड्राइवर था। बेटी को घर आने में देर हुई तो उसने कॉल कर ड्राइवर मुकेश को देरी का कारण पूछ लिया। मुकेश ने नंबर सेव कर लिया। इसके बाद वह बार-बार फोन कर दोस्ती का दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने बताया कि एक दिन मैं मजदूरी के लिए जा रही थी। मुकेश ने जबरदस्ती देसी कट्‌टा दिखाकर अपनी बाइक पर बैठाया और नहीं चलने पर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही बेटी का अपहरण करने की भी धमकी दी। डर के कारण मैं बाइक पर बैठी तो वह मुझे नयागुड़ा की नर्सरी ले गया और चाकू की नोंक पर रेप किया। किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

 

रोज रोज हो रही परेशानी से परिजनों को बताया

रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया की मैं तलाकशुदा हूं। मजदूरी करके अपना खर्च चलाती थी। काम पर अकेले जाती थी। आरोपी ने दो-तीन बार डरा-धमका कर नया गुड़ा की नर्सरी मे रेप किया। आरोपी की रोज-रोज की जबरदस्ती से मैं परेशान हो गई। मैंने परिजनों को सारी बात बताई। उन्होंने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही।

 

एक दिन मैं मजदूरी के लिए जा रही थी। मुकेश ने जबरदस्ती देसी कट्‌टा दिखाकर अपनी बाइक पर बैठाया और नहीं चलने पर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही बेटी का अपहरण करने की भी धमकी दी। डर के कारण मैं बाइक पर बैठी तो वह मुझे नयागुड़ा की नर्सरी ले गया और चाकू की नोंक पर रेप किया। किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। यह जानकारी जब मुकेश को हुई तो 12 फरवरी 2024 को फोन कर उसने माफी मांगी और कहा कि आगे से उसे वह परेशान नहीं करेगा। यह सब लिखकर देने को कहा। देसूरी में मुकेश ने 500 रुपए के स्टाम्प पर अपना गुनाह कबूल किया और भविष्य में परेशान न करने की बात लिखी।

 

हरकतों से बाज नहीं आया तो करवाया मुकदमा

रिपोर्ट में बताया की 15 फरवरी 2024 को पीड़िता मजदूरी के लिए जा रही थी। आरोपी ने उसे भला बुरा कहा और धमकी दी कि उसके साथ नहीं चली तो वह उसे बदनाम कर देगा। इस पर उसने आरोपी के खिलाफ 16 फरवरी 2024 को रानी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया।

 

एसएचओ बोले मामले की जांच में जुटे हैं

मामले में रानी एसएचओ पन्नालाल ने बताया की मामले में जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी। उधर, पीड़िता का आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज करवाए हुए 20 दिन से ज्यादा हो गए, अभी तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। ऐसे में उससे खुदका और बेटी की जान का खतरा है। वह पहले भी देसी कट‌्टा दिखाकर धमकी दे चुका है।

संपादक: भवानी सिंह राठौड़ (फूलन)

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!