श्री श्याम मंदिर का सातवाँ पाटोत्सव 14 को, रथयात्रा, भजन संध्या सहित अनेकों आयोजन होंगे

श्री श्याम मंदिर का सातवाँ पाटोत्सव 14 को, रथयात्रा, भजन संध्या सहित अनेकों आयोजन होंगे
Spread the love

सूरत,

श्री श्याम मंदिर, सूरत का सातवाँ पाटोत्सव बसंत पंचमी पर 14 फ़रवरी, बुधवार को धूमधाम से मनाया जायेगा। श्री श्याम सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष रामप्रकाश रुंगटा एवं सचिव विनोद कानोड़िया ने बताया कि इस अवसर पर दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। आयोजन में विशाल रथ निशान यात्रा, अखण्ड ज्योत पाठ, भजन संध्या सहित अनेकों कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा। 

ट्रस्ट के उपाध्यक्ष कैलाश हाकिम एवं सन्दीप बेरीवाला ने बताया कि आयोजन की शुरुआत 13 फ़रवरी, मंगलवार को विशाल रथ निशान यात्रा से होगी। उसके पश्चात श्री श्याम अखण्ड ज्योत पाठ एवं संगीतमय सुन्दरकाण्ड पाठ का आयोजन होगा। 

ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष संतोष माखरिया में बताया कि सातवाँ पटोत्सव 14 फ़रवरी, बुधवार को मनाया जायेगा। जिसमें सुबह पूजा विधान एवं शाम को विशाल भजन संध्या का आयोजन होगा, जिसमें आमंत्रित गायक कलाकार भजनों की प्रस्तुति देंगे। 

ट्रस्ट के सहसचिव कमल टाटनवाला एवं सहकोषाध्यक्ष अशोक चौकड़िका ने बताया कि इस मौक़े पर मंदिर को सजाया जायेगा एवं बाबा श्याम, सालासर दरबार, शिव परिवार का अलौकिक शृंगार किया जाएगा। आयोजन में छप्पन भोग, बाबा का ख़ज़ाना आदि कार्यक्रम भी होंगे।

संपादक: भवानी सिंह राठौड़ (फूलन)

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!