सुहागरात पर दुल्हन ने गटकी शराब, टोका तो रुपए-ज्वेलरी लेकर हुई फरार

सुहागरात पर दुल्हन ने गटकी शराब, टोका तो रुपए-ज्वेलरी लेकर हुई फरार
Spread the love

पाली

सुहागरात के दिन ही दुल्हन दूल्हे के सामने बैग से देशी शराब निकालकर पीने लगी। दूल्हे ने टोका तो गाली-गलौच और मारपीट पर उतर आई। दूसरे दिन दुल्हन पीहर चली गई और नहीं लौटी। परिजनों ने जानकारी ली तो मामला लुटेरी दुल्हन का निकला। मामला पाली जिले के सोजत सिटी थाना इलाके का है। परिजनों की ओर से 9 फरवरी को सोजत सिटी थाने में मामला दर्ज कराया। सोजत सिटी एसएचओ राजीव भांदू ने बताया की सोजत के जटियों का बास रहने वाली 59 साल की सीतादेवी पत्नी संतोषराम रेगर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में बताया कि नवम्बर 2023 को उन्हें लीलापुरा गाजीपुर महबा दौसा हाल पाली के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र निवासी विरेन्द्रसिंह पुत्र शिवजीराम जाटव उनके घर सोजत आए। बताया कि उनके रिश्तेदार की लड़की सुजाता उनके पास रहती है, जो कुंवारी है और उसकी शादी वे उनके बेटे उत्तमचंद से करवा सकते हैं। लेकिन खर्चे के लिए 2 लाख रुपए देने होंगे। इस पर वे राजी हो गए और 22 दिसम्बर 2023 को विरेन्द्रसिंह को दो लाख रुपए दिए। उसी दिन सुजाता की शादी उत्तमचंद से करवाई गई। झगड़े की आवाज कमरे से बाहर पहुंची तो परिजन एकत्रित हो गए। दुल्हन को समझाया लेकिन नहीं मानी और अगले दिन अपना बैग उठाकर पीहर चली गई। दूल्हा पक्ष ने जब उसकी हिस्ट्री खंगाली तो सामने आया कि जिसे कुवांरी बताकर उनके बेटे से शादी करवाई वह पहले से शादीशुदा है और दो शादी कर रुपए और गहने हड़प कर उन्हें भी छोड़ चुकी है। परेशान दूल्हे के परिजनों ने सोजत सिटी थाने में दुल्हन और उसके रिश्तेदार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस जांच में जुटी है।

 

सुहागरात पर शराब पीने लगी सुजाता

रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 22 दिसम्बर 2023 की सुहागरात के दिन दुल्हन सुजाता अपने बैग से देशी शराब निकालकर पीने लगी। उनके बेटे उत्तमचंद ने उसे टोका तो उससे झगड़े पर उतारु हो गई ओर गालियां देने लगी। हमने भी समझाया लेकिन नहीं मानी और 23 दिसम्बर की सुबह जबरदस्ती पाली अपने पीहर चली गई।

 

स्कूटी लेकर आई और गहने चोरी कर ले गई

यह बात जब उन्होंने शादी करवाने वाले विरेन्द्रसिंह को बताई तब उन्होंने 21 जनवरी 2024 को सुजाता को उनके घर भेजा। सुजाता पाली से स्कूटी लेकर सोजत उनके घर आई। और रात में फिर शराब पीने लगी। आरोप है कि 23 जनवरी की रात को सुजाता उनकी अलमारी में रखे गहने चोरी करी 24 जनवरी को वापस पाली चली गई।

संपादक: भवानी सिंह राठौड़ (फूलन)

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!